ममता के किले में सेंधमारी, एक के बाद एक रोड शो करेंगे शोभन चटर्जी

0
394
फाइल फोटो

कोलकाताः राज्य में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है राजनीतिक हलचल और बढ़ते जा रही है। राज्य का विधानसभा चुनाव बेहद अलग मोड़ पर पहुंचता जा रहा है। बीजेपी किसी भी हालत में राज्य की सत्ता पर आने को बेताब है। हर प्रकार से तृणमूल कांग्रेस का मुकाबला करने में बीजेपी जुट चुकी है।

तृणमूल कांग्रेस से नाता तोड़कर सालभर पहले भाजपा में शामिल हुए शोभन चटर्जी और उनकी महिला मित्र बैशाखी बनर्जी भी अब सक्रिय रूप से मैदान में उतर गए हैं। बीते शोमवार को ही उन्होंने गोलपार्क से सलीमपुर तक रोड शो किया। ऐसे में अब शोभन और बैशाखी भी ममता के किले में सेंधमारी शुरू कर दी है। इसी बीच गुरुवार को संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए शोभन चटर्जी ने कई रोड शो और जनसभाओं का ऐलान किया।

गुरुवार को शोभन चटर्जी ने संवाददाताओं को बताया कि वह 18 जनवरी को दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर में रोड शो करेंगे। इसके बाद 21 को सुंदरवन के रायदिघी में कार्यक्रम करेंगे। 22 को बागबाजार से महाजाती सदन और इसके बाद 27 जनवरी को बारुईपुर में रोड शो करेंगे। इसके अलावा वह सप्ताह में दो दिन पार्टी कार्यालय आएंगे।

चेतावनी देते हुए शोभन चटर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई है। यदि तृणमूल ताकत दिखाने की कोशिश करेगी तो भाजपा भी पीछे नहीं रहेगा। पूर्व मेयर ने आरोप लगाया कि हथियारों के बल पर तृणमूल ने पिछला चुनाव कराया था। गुरुवार को शोभन चटर्जी ने कहा कि कोलकाता में बीजेपी कई रैलियों और जनसभाओं का आयोजन करने जा रही है। कई जुलूस और जनसभाएं होंगी।

शोभन चटर्जी ने बताया कि कोलकाता जोन के मीडिया को बैशाखी बनर्जी संभालेंगी। संवाददाताओं के साथ बैशाखी समन्वय रखेंगी। शोभन किसान सुरक्षा अभियान कार्यक्रम भी करेंगे। उन्होंने कहा कि शालीनता की सीमा से परे फोन का हनन किया जा रहा है। इसलिए व्हाट्सएप पर संपर्क करें।

विज्ञापन