BREAKING: फिर सौरभ गांगुली के सीने में दर्द, लाया गया अस्पताल

0
407
सौरभ गांगुली

कोलकाताः बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। फिर से उनके सीने में दर्द हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें महानगर के अपोलो अस्पताल ले जाया गया है।

इससे पहले 2 जनवरी को सौरभ गांगुली को सीने में दर्द के साथ वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां जांच के बाद पता चला था कि उनकी धमनी में ब्लॉकेज है। इसके बाद ही उन्हें एक स्टेंट लगाया गया था। इसके बाद 7 जनवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार बीती रात से ही वह शारीरिक रूप से बीमार महसूस कर रहे थे। इसके बाद उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोई दिक्कत न हो इसलिए उन्हें ग्रीन कॉरिडोर तैयार कर अस्पताल लाया गया।

सौरभ गांगुली को उनकी निजी कार से अस्पताल लाया गया। उन्हें तुरंत इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया। इसी बीच सौरभ के चिकित्सक अपोलो अस्पताल पहुंच गए हैं। पिछले मेडिकल रिकॉर्ड की जांच करके प्राथमिक चिकित्सा शुरू की जा रही है।

अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल सौरभ को कैथ लैब ले जाया गया है। आवश्यक जांच के बाद इलाज शुरू किया जाएगा। सौरभ के साथ उनकी पत्नी डोना गंगोपाध्याय और भाई स्नेहाशीस गांगुली भी थे। इसी बीच वैशाली डालमिया भी अस्पताल पहुंची हैं।

बता दें कि देश के सर्वश्रेष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञों में से एक डाॅ. देवी शेट्टी ने सौरभ गांगुली की सभी रिपोर्ट देखी थी। इसके बाद गांगुली को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। अस्पताल से छुट्टी मिलने के दौरान चिकित्सकों ने कहा था कि सौरभ बिल्कुल ठीक हैं।

48 वर्षीय सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी। वुडलैंड्स अस्पताल ने बयान जारी करते हुए कहा था कि सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई जिसके बाद दिल की नसों में स्टेंट डाला गया।

वुडलैंड्स अस्पताल की सीईओ डॉ. रूपाली बसु और डॉ. सरोज मंडल ने बताया था कि उनके हार्ट में कई ब्लॉकेज थे, जो ‘क्रिटिकल थे। राहत की बात है कि उनकी तबीयत स्थिर है। उन्हें स्टेंट लगाया गया है।

 

विज्ञापन