BREAKING: बागबाजार ब्रिज के पास बस्ती में भीषण आग

0
647
घटना स्थल की तस्वीर

कोलकाताः बागबाजार ब्रिज के पास एक बस्ती में भीषण आग लग गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आग के चलते बस्ती में एक के बाद एक गैस सिलेंडर के फटने की आवाज सुनी जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकर के कई इंजन पहुंचे हैं।

हवा के झोंके से आग काफी तेजी से फैल रही है। आग लगने से गिरीश पार्क से सेंट्रल एवन्यू तक यातायात बंद है। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी बीच पुलिस को घेरकर स्थानीय लोग प्रदर्शन भी कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि समयानुसार दमकल इंजन नहीं भेजे गए।

आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। जानकारी के मुताबिक आज शाम करीब 6.45 बजे बागबाजार कैनल रोड पर ब्रिज के पास की बस्ती में अचानक आग लगी। दमकल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक 15 से अधिक इंजन मौके पर पहुंचे हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की। लेकिन आग काफी तेजी से फैल रही है। आग लगने के बाद स्थानीय लोगों में आतंक फैल गया। अब तक पांच से अधिक सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है। घटना स्थाल पर लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई है। जिस प्रकार से आग बढ़ रही है मौके पर अब तक दमकल के 25 इंजन पहुंच गए हैं।

आग इतनी भयानक है कि 2 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। लगातार दमकल के इंजनों की संख्या बढ़ाई जा रही है। आग बस्ती के आस-पास के मकानों में भी पकड़ना शुरू कर दी है। हालांकि आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस्ती में जितने भी लोग थे वे किसी तरह वहां से बाहर निकल गए हैं।

 

विज्ञापन