इस तारीख को रिलीज होगा बॉबी देओल की बेव सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन

0
142

नई दिल्लीः लम्बे वक्त से बेव सीरीज ‘आश्रम’ के दूसरे सीजन का दर्शकों को इंतजार था जो अब खत्म होने वाला है। जी हां बॉबी देओल की बेव सीरीज ‘आश्रम’ के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी मैक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन अगले महीने यानी की 11 नवंबर 2020 को रिलीज होगा। बता दें की सीरीज का टाइटल ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’ है। सीरीज में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं।

गौरतलब हो कि ‘आश्रम’ के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। पहले सीजन के बाद से दर्शकों को दूसरे सीजन के रिलीज होने का इंतजार था। बता दें कि मैक्स प्लेयर की यह वेब सीरीज आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है।

इस वेब सीरीज का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी। ‘आश्रम’ में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

उन्‍होंने बखूबी इस किरदार को निभाया भी है। दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के अलावा बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं। यही वजह है कि इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है।

विज्ञापन