तृणमूल प्राथमिक शिक्षक समिति, उत्तर कोलकाता का रक्तदान शिविर सम्पन्न

0
838
कार्यक्रम को संबोधित करती डॉ शशि पांजा

कोलकाताः पश्चिम बंगाल तृणमूल प्राथमिक शिक्षक समिति के उत्तर कोलकाता जिला इकाई द्वारा बागबाजार स्थित हरनाथ हाई स्कूल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ महिला एवं बाल कल्याण मंत्री श्रीमती डॉ शशि पांजा ने दीप जलाकर किया।

इस अवसर पर समिति के प्रदेश अध्यक्ष अशोक रुद्र, उपाध्यक्ष पलाश साधुखान, मधुमिता मंडल, उत्तर कोलकाता के जिला अध्यक्ष आशीष बिस्वास, जिला चेयरमैन अनिल पोद्दार, जिला के महासचिव आलोक कुमार शुक्ल सहित विद्यालय उपनिरीक्षक सुभाष दास एवं वार्ड संख्या 1 की पार्षद श्रीमती सीता जैसवारा उपस्थित थी।

शशि पांजा ने शिक्षकों के द्वारा आयोजित कार्यक्रम की भूरि भूरि प्रशंसा की और ऐसे सामाजिक कार्यों को आगे भी करने की प्रेरणा दी। पलाश साधुखान ने उत्तर कोलकाता जिले के सभी शिक्षकों को इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए उत्साहित किया । उन्होंने बताया कि समिति की ओर से राज्य भर में अब तक 122 रक्तदान शिविर आयोजित किये जा चुके हैं।

उक्त जानकारी पश्चिम बंगाल तृणमूल प्राथमिक शिक्षक समिति, उत्तर कोलकाता के महासचिव आलोक कुमार शुक्ल ने दी। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को जिले के 11 चक्रों के शिक्षक शिक्षिकाओं के सहयोग से सम्पन्न किया गया।

विज्ञापन