बांकुड़ा में बीजेपी पार्टी को जलाया, आरोप तृणमूल पर

0
91

बांकुड़ाः स्कूल परिचालन समिति के चुनाव को लेकर बांकुड़ा जिले के बड़जोड़ा चंदई इलाके में बीजेपी और तृणमूल के बीच एक बार फिर से टकराव हुआ है। इस दौरान बीजेपी पार्टी को आग के हवाले कर दिया गया। घटना बुधवार रात की है। बीजेपी ने इस आगजनी के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है।

बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके दफ्तर को जलाकर राख कर दिया। स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। उधर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घटना की जांच कराने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि बीते लोकसभा चुनाव के बाद से राज्यभर में बीजेपी की पकड़ मजबूत हुई है। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में विष्णुपुर के सांसद सौमित्र खान ने हाल ही में एक सभा की थी। उक्त सभा से ही भाजपा सांसद ने तृणमूल पर जमकर हमला बोला था। इसके बाद से ही बड़जोड़ा इलाके में राजनीति शुरू हो गई। बुधवार रात स्थानीय बीजेपी पार्टी को जला कर राख कर दिया गया।

इस घटना के बाद गुरुवार सुबह से ही बांकुड़ा के बड़जोड़ा इलाके में तनाव फैला हुआ है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इस घटना को तृणमूल कांग्रेस ने अंजाम दिया है। उधर तृणमूल ने भाजपा के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

उधर उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी के घोषपाड़ा रोड़ इलाके में भी बीजेपी पार्टी में आग लगाने का आरोप लगा है। आरोप स्थानीय तृणमूल कांग्रेस पर लग रहा है। फिलहाल दोनों मामलों की जांच शुरू की गई है।

विज्ञापन