बीजेपी नेता समिक भट्टाचार्य पर हमला, मोबाइल छीना, गाड़ी में तोड़फोड़

0
1644

डायमंड हार्बरः दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बीजेपी नेता समिक भट्टाचार्य पर बड़ा हमला हुआ है। हमले में बदमाशों ने बीजेपी नेता की गाड़ी को चकनाचूर कर दिया है। उनका मोबाइल और पर्स तक छीन लिया गया। किसी तरह बचकर वह थाने पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने तृणमूल के बदमाशों को इसका जिम्मेदार ठहराया लेकिन समिक भट्टाचार्या ने इस पर अभी कुछ नहीं कहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर डायमंड हार्बर महकमा कार्यालय के सामने बीजेपी प्रदर्शन करने वाली थी। जहां बशीरहाट के पूर्व बीजेपी विधायक समिक भट्टाचार्या शामिल होने जा रहे थें। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनपुर इलाके के पास कुछ लोगों ने अचानक उनकी गाड़ी को घेर लिया। इसके बाद सब ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी। यहां तक ​​कि कार में सवार अन्य नेताओं पर भी हमला किया गया। उसका मोबाइल, पर्स छीन लिया गया। अपने ड्राईवर के मोबाइल से उन्होंने लोगों को घटना की जानकारी दी।

डायमंड हार्बर बीजेपी सांगठनिक अध्यक्ष उमेश दास ने कहा कि समिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान तृणमूल के उपद्रवियों ने उनकी कार को घेर लिया। उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया। वे पहले भी हमारी गाड़ियों पर हमला किए हैं। किन्तु पुलिस प्रशासन उदासीन बना हुआ है। एसपी फोन नहीं उठा रहे।

उधर दक्षिण 24 परगना तृणमूल नेतृत्व ने हर बार की तरह इस बार भी सभी आरोपों से इनकार किया है। डायमंड हार्बर एक नम्बर ब्लाॅक के अध्यक्ष उमापद पुरकाइत ने कहा कि भाजपा का आरोप पूरी तरह से गलत है। कोई भी स्थानीय कार्यकर्ता या समर्थक घटना में शामिल नहीं था। भाजपा प्रचार पाने के लिए यह सब कर रही है। पश्चिम बंगाल में लगातार भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर हमले हो रहे हैं। रविवार को भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या हो गई।

विज्ञापन