बीजेपी नेत्री अग्नीमित्रा पाॅल हुईं कोरोना पाॅजिटिव

0
557
अग्निमित्रा पॉल

कोलकाताः प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने की भी बात कही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अग्नीमित्रा की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए थे।

शनिवार शाम को उन्होंने महानगर के एक प्राइवेट अस्पताल में जांच कराई। रिपोर्ट आई तो पता चला वह पाॅजिटिव हैं। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर उन्होंने यह जानकारी दी। इसी के साथ उन्होंने अनुरोध किया कि पिछले पांच दिनों में उनके संपर्क में आए लोग होम क्वारंटीन हो जाएं।

रविवार सुबह अग्नीमित्रा पाॅल ने बताया कि बुखार, खांसी व कोरोना के अन्य गंभीर लक्षण ना होने के बावजूद वह अस्पताल में भर्ती होंगी। उन्होंने कहा कि वह अकेली रहती हैं। ऐसे में अचानक यदि कोई समस्या होती है तो परेशानी बढ़ जाएगी। इसलिए उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने का निर्णय लिया है।

बीजेपी नेत्री ने कहा कि बालीगंज में उनका एक फ्लैट है। किन्तु अभी वहां नहीं रह रही थी। क्योंकि कई राजनीतिक कार्यक्रमों में उन्हें हिस्सा लेना था। ऐसे में यातायात की सुविधा के लिए दूसरी जगह रह रही थीं। कुछ दिनों बाद-बाद बालीगंज जा रही थी। हालांकि जाने से पहले हर बार कोरोना जांच करा कर जाती थीं। उन्होंने बताया कि इसके पहले रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन इस बार पाॅजिटिव आई है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं।

गौरतलब हो कि हाल ही में प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल ने बंगाल में महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा से मुकाबला करने के लिए महिलाओं को मार्शल आर्ट्स का प्रशिक्षण देने की घोषणा की थी। इसकी घोषणा करते हुए उन्होंने कहा था कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। प्रत्येक दिन महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। दक्षिण 24 परगना में हाल में उनकी पार्टी की महिला कार्यकर्ता को गोली मार दी गयी।

उन्होंने कहा था कि राज्य में कहीं महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर मार दिया जा रहा है, तो कहीं उन पर अत्याचार हो रहे हैं। महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद ममता बनर्जी दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं।

विज्ञापन