नंदीग्राम में बड़ा उलटफेर, अब शुभेंदु ने ममता बनर्जी 1957 वोटों से हराया

0
723
फाइल फोटोः शुभेंदु अधिकारी

कोलकाताः नंदीग्राम में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। कुछ देर पहले ही खबर आई थी कि ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हरा दिया है। लेकिन कुछ देर बाद बड़ा उलटफेर हुआ है। अब शुभेंदु अधिकारी द्वारा ममता बनर्जी को हराने की खबर आई है। शुभेंदु अधिकारी ने ममता को 1957 वोटों से हरा दिया है।

इसे लेकर मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि, मुझे मालूम है कि यदि चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद कुछ गड़बड़ी हुई है। मैं सुप्रिम कोर्ट जाऊंगी। जीत के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इस शानदार जीत के लिए हम लोगों के आभारी हैं। मुझे तुरंत कोरोना के लिए काम करना शुरू करना होगा। मौजूदा स्थिति के कारण शपथ ग्रहण एक छोटा कार्यक्रम होगा। बीजेपी चुनाव हार गई है। उन्होंने गंदी राजनीति की। हमें चुनाव आयोग के डर का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि हमने 221 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा था। मोदी शाह ने डबल इंजन की बात कही थी हमने कहा था डबल सेंचुरी करेंगे। वहीं नंदीग्राम को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो, मैं नंदीग्राम के लिए संघर्ष किया क्योंकि मैंने एक आंदोलन लड़ा है। नंदीग्राम के लोगों ने जो भी फैसला दिया है, मैं उसे स्वीकार करती हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

बीजेपी के अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम हार चुकी हैं। बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी 1,622 वोटों से जीते हैं। इस हार के बाद ममता बनर्जी को अपने मुख्यमंत्रित्व को किस नैतिक अधिकार में रखना होगा?

विज्ञापन