बंगाल विधानसभा चुनावः कल उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती है टीएमसी

0
490
फाइल फोटोः ममता बनर्जी

कोलकाताः बीते शुक्रवार को चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने में जुट गई हैं। सोमवार कल राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर सकती है। सोमवार दोपहर 12 बजे टीएमसी ने चयन समिति की बैठक बुलाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 सदस्यीय चयन समिति ने उम्मीदवारों की सूची तैयार की है। अन्य बार की तुलाना में इस बार तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची चौकान वाली हो सकती है। इस सूचि में कई नए चेहरे शामिल हो सकते हैं। सत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार छत्रधर महतो और उमा सोरेन भी उम्मीदवार हो सकते हैं।

इसके साथ ही इस बार तृणमूल कांग्रेस में कई स्टार चेहर शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद ही उम्मीदवारों के नाम को अंतिम रूप दे दिया है। केवल नामों की घोषणा का इंतजार है।

गौरतलब हो कि हाल ही में हुगली के डनलप मैदान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में क्रिकेटर मनोज तिवारी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। मनोज तिवारी के साथ-साथ अभिनेत्री शायनी घोष, अभिनेता राज चक्रवर्ती, कांचन मल्लिक समेत और भी कई लोग शामिल हुए।

टीएमसी में शामिल हुईं शायनी घोष ने कहा था कि आज यहां खड़ा होकर वादा कर रही हूं राज्य की बहनों की सुरक्षा का ध्यान रखेंगे। बंगाल की यह माटी दस करोड़ लोगों का गर्व है। ऐसे में इस बार के चुनाव में शायनी समेत कई स्टार चेहरों को उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

विज्ञापन