75 की उम्र में शादी के अगले ही दिन अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता दीपंकर दे

0
309

कोलकाताः कहा जाता है प्यार की कोई उम्र नहीं होती तो क्या शादी की भी कोई उम्र नहीं होती शायद नहीं क्योंकि बंगाल के टाॅलीवुड के जाने माने अभिनेता दीपंकर दे ने गुरुवार को 75 की उम्र में शादी की।

किन्तु शादी के अगले ही दिन यानी की शुक्रवार को वह बीमार पड़ गये। शुक्रवार शाम को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। महानगर के बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल में दीपंकर दे को भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल वह अस्पताल में चिकित्सकों की देख रेख में हैं। गुरुवार रात अभिनेत्री दोलन राय के साथ दीपंकर ने शादी की। पिछले लम्बे समय से अभिनेता दीपंकर दे और अभिनेत्री दोलन राय लीव इन रिलेशन में थें।

गुरुवार को बाईपास स्थित एक रेस्तरां में दीपंकर दे और दोलन राय के शादी समारोह का आयोजन हुआ था। इस मौके पर तृणमूल नेता ब्रात्य बसु उपस्थित थें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद ही करीब 6.40 बजे उन्हें साल्टलेक के आमरी अस्पताल ले जाया गया। उन्हें सांस लेने के तकलीफ के कारण अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में ले जाया गया था। जिसके बाद उन्हें इंटेंसिव कार्डियक केयर यूनिट (आईसीसीयू) में भर्ती कराया गया।

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल दीपंकर की तबीयत ठीक है। शनिवार को उन्हें आईसीसीयू से दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है। शनिवार सुबह कुछ जांच करने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें जनरल बेड पर शिफ्ट कर दिया है। फिलहाल अगले 24 से 48 घंटे वह चिकित्सकों की देख रेख में रहेंगे।

विज्ञापन