वैक्सीन ऑर्डर पर अरविंद केजरीवाल का दावा झूठाः संबित पात्रा

0
868
फाइल फोटोः संबित पात्रा

नई दिल्ली: बीजेपी प्रवक्ता और नेता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में भी राजनीति हो रही है, जो बेहद ही दुखद है। संबित पात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सवांददाताओं के सामने जो दावे किये थे, वे पूरी तरह से झूठे निकले।

उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की जो 1 करोड़ 34 लाख ऑर्डर किया है, जो पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने मात्र साढ़े 5 लाख वैक्सीन का ऑर्डर दिया था। वक्त रहते हुए दिल्ली सरकार ने लोगों का वैक्सीनेशन नहीं करवाया और अब जनता के सामने झूठी बयानबाजी कर रहे हैं।

बिफरे संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल सरकार केवल लोगों को भ्रमित कर रही है। जब केंद्र सरकार महाराष्ट्र सरकार की मदद कर रही है तो दिल्ली सरकार की क्यों नहीं करेगी। ये साफ-साफ तौर पर दिल्ली सरकार अपनी नाकामयबी छिपा रही है और केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही है।

दूसरे राज्यों को ऑक्सीजन मिल रहा है तो फिर दिल्ली को क्यों नहीं मिलेगा। अगर व्यक्ति ऑक्सीजन की कमी से मर जाता है, मरना तो दूर अगर कोई व्यक्ति ऑक्सीजन की कमी के कारण तड़पता भी है, तो ये मानवता के खिलाफ है।
वहीं दूसरी ओर संबित पात्रा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्दव ठाकरे पर भी निशाना साधा था।

दरअसल, बीते दिनों उद्धव ठाकरे ने कहा था कि भारत आज नेहरू और गांधी परिवार के द्वारा बनाये सिस्टम की वजह से आगे ही बढ़ रहा है। इस पर पलटवार करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि क्या ये मिस प्रिंट है? क्यों उन्होंने वाकई में ऐसा कहा है।

सोशल मीडिया पर संबित पात्रा के इस बयान पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग संबित पात्रा के इस बयान पर उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

विज्ञापन