अरूप राॅय को अस्पताल से मिली छुट्टी, बोले-बहुत जल्द ही काम पर लौटेंगे

0
621
फाइल फोटोः अरूप राॅय

कोलकाताः राज्य के सहकारिता मंत्री अरूप राॅय को सांस लेने में तकलीफ के चलते बीते रविवार को महानगर के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां जांच के बाद पता चला कि उनके हार्ट में ब्लाॅकेज है। अरूप राॅय को स्टेंट लगाया गया है। अरूप रॉय की हालत स्थिर है।

उन्होंने बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बुधवार सुबह साढ़े 11 बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली। प्राप्त जानकारी के अनुसार चिकित्सकों ने उन्हें अगले सात दिन पूरा आराम करने की सलाह दी है। अस्पताल से बाहर आए अरूप राय ने कहा कि वह फिट हैं। कुछ दिन बाद ही काम पर वापस लौटेंगे।

चिकित्सकों ने कहा कि अरूप राय जब अस्पताल आए तो उनके सीने में दर्द था। रूटीन चेकअप के बाद हमें लगा कि अरूप राय को दिल की समस्या है। तुरंत हमने मेडिकल बोर्ड का गठन किया। इसके बाद जांच में पता चला कि उनकी एक धमनी में ब्लॉक है। इसके बाद स्टेंट लगाया गया। वह अभी बिल्कुल ठीक हैं।

गौरतलब हो कि सांस लेने में तकलीफ के चलते अरूप राय को बीते रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अरूप राॅय को देखने के लिए राज्यपाल जगदीप धनखड़ अस्पताल पहुंचे थे। राज्यपाल के बाद ही हाल ही में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले मंत्री राजीव बनर्जी भी अरूप राॅय को देखने अस्पताल पहुंचे थे।

अस्पताल में अरूप राॅय को देखने के बाद बाहर आए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा था कि अस्पताल में अच्छी सुविधा है। अरूप राय का इलाज चल रहा है। वह ठीक हैं। वहीं राजीव बनर्जी ने कहा था कि डाॅक्टर से बात किया, अरूप ठीक हैं। वह जल्द काम पर लौटे यही प्रार्थना है।

गौरतलब हो कि अरूप रॉय अब हावड़ा की राजनीति में सबसे भरोसेमंद चेहरों में से एक हैं। मंत्री राजीव बनर्जी, वैशाली डालमिया, लक्ष्मी रतन शुक्ला के बागी होने के बाद हावड़ा में तृणमूल का महत्वपूर्ण चेहरा हैं। पार्टी में बगावत के बाद हावड़ा में अरूप रॉय पर दवाब बढ़ गया है। इस बीच, उनकी अचानक बीमारी की खबर ने पार्टी के भीतर चिंता बढ़ा दी थी। हालांकि अब वह ठीक हो गए हैं।

विज्ञापन