अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को दिया मुंहतोड़ जवाब

0
2703

दुबईः इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के द्वारा आईपील 2020 मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने का जिम्मेवार उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को ठहराया है। जिसको लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेट्स लगाकर अपना बयान जारी किया है। अनुष्का शर्मा ने कहा, सुनील गावस्कर, आपसे मैं कहना चाहती हूं कि आपके द्वारा दिया गया बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि यह मैं अच्छे से जानती हूं कि आपने हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी का आदर किया है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरा साथ भी होना चाहिये। यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?

बता दें किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दुबई में गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और केवल पांच रन ही बना सके। इसपर कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी है।

कमेंट्री के दौरान गावस्कर एक वीडियो देख रहे थे, जिसमें विराट बल्लेबाजी कर रहे थे और अनुष्का गेंद फेंक रहीं थीं। यह वीडियो लॉकडाउन के समय का है, जब उन्हें उनके घर में क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था। इसी को लेकर गावस्कर ने टिप्पणी की कि कोहली ने केवल लॉकडाउन के दौरान अनुष्का की गेंदबाजी का सामना किया है।

विज्ञापन