हाथरस में एक और घिनौनी हरकत, दुष्कर्म के बाद बच्ची मौत

0
544
File Photo

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के हाथरसकांड को लेकर पूरे देश में गुस्से और गम का माहौल है। जहां ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक बार फिर से जिले से एक घिनौनी घटना सामने आ रही है। 15 दिन पहले सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई निवासी 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अलीगढ़ जिले के इगलास गांव में दुष्कर्म की घटना हुई थी।

बच्ची का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। बच्ची की मौत हो गई है। घटना से गुस्साये परिजनों ने बच्ची के शव़ को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। पीड़ित परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जायेगा और इगलास के इंस्पेक्टर को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे अपनी बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन परिवारवालों का कहना है कि वो असली गुनेहगार नहीं है। इस मामले में सादाबाद के डीएसपी ब्रम्हम सिंह ने जानकारी दी है कि बच्ची की मां की मौत हो गई थी। इसके बाद वह अपनी मौसी के साथ रहती थी। मौसी के लड़के ने घटना को अंजाम दिया है।

इगलास के इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मौके पर अलीगढ़ के एएसपी भी मौजूद हैं। बच्ची के पिता ने इगलास के एसओ पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मेरी मांग है कि असली अपराधी को गिरफ्तार किया जाए और इगलास के इसंपेक्टर को सस्पेंड किया जाये। पीड़ित पिता की शिकायत है कि जिला प्रशासन उसकी कोई सुध नहीं रहा है।

विज्ञापन