अर्जुन सिंह पर एक और मामला दर्ज, भाटपाड़ा में TMC नेता पर चली थी गोली

0
2372
File Photo

बैरकपुरः पुलिस ने सांसद अर्जुन सिंह के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है। बुधवार को भाटपाड़ा आर्यसमाज मोड पर तृणमूल कार्यालय के सामने तृणमूल नेता धर्मेन्द्र सिंह पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोली चलाई थी। इस मामले में अर्जुन सिंह के खिलाफ हत्या कराने की कोशिश करने का पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बता दें कि बीते कल तृणमूल नेता धर्मेन्द्र को निशाना बनाकर चलाई गई थी। गोली लगने से वह नीचे गिर पड़े थें। गंभीर अवस्था में उन्हें महानगर के बाईपास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। तृणमूल ने बीजेपी पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। वहीं बीजेपी ने तृणमूल के इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

बुधवार सुबह भाटपाड़ा आर्यसमाज मोड पर तृणमूल कार्यालय सामने तृणमूल नेता धर्मेन्द्र सिंह फोन से किसी से बात कर रहे थें। इसी समय बाइक से दो लोग आए और धर्मेन्द्र को निशाना बनाकर गोली चलाई थी। गोली उनके सिर के पीछे लगती हुई निकल गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद वे घटना स्थल से फरार हो गए थे।

लोगी लगने से धर्मेन्द्र तुरंत नीचे गिर पड़े थें। तुरंत उन्हें बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल ले जाया गया था। स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें कोलकाता के अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

तृणमूल की तरफ से इस घटना का आरोप बीजेपी पर लगाया गया है। स्थानीय तृणमूल नेतृत्व का आरोप है कि सांसद अर्जुन सिंह के इसारे पर तृणमूल नेता की हत्या करने की कोशिश की गई है। उधर बीजेपी ने इस आरोप को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है।

विज्ञापन