इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार सीख रहे हैं राजस्थानी भाषा

0
155
फाइल फोटो

बॉलीवुडः बॉलीवुड के सितारे अपने घरो में कैद हैं। इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी शामिल हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह एक फिल्म में पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के बारे में खबरें हैं कि अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में कास्ट करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार खिलाड़ी अपनी आगामी फिल्म पृथ्वीराज के लिए राजस्थानी भाषा सीखेंगे।

इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अक्षय कुमार को अपनी भूमिका को विश्वसनीय बनाने के लिए पृथ्वीराज के लिए राजस्थानी भाषा पर काम करना होगा। यह भी बताया जा रहा है कि अक्षय को राजस्थानी भाषा सिखाने के लिए एक शिक्षक भी रखा जाएगा। फिल्म पृथ्वीराज को चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित कर रहे हैं।

उन्होंने इस फिल्म की पटकथा तैयार करने से पहले काफी शोध किया है। इसके बाद वह इस फिल्म को बनाने का फैसला लिया। मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और यह फिल्म बड़े बजट के साथ बन रही है। खबर है कि इस फिल्म में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे, जो कि अक्षय कुमार करने वाले हैं।

विज्ञापन