तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती से अभद्रता करने वाला टैक्सी चालक गिरफ्तार

0
599
मिमी चक्रवर्ती का फाइल फोटो

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस की सांसद व बांग्ला फिल्म अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती से अभद्रता करने के आरोप में एक टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त का नाम देवा यादव बताया जा रहा है।

टैक्सी चालक द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में सांसद मिमी ने पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद सोमवार देर रात कोलकाता पुलिस ने मुकुंदोपुर इलाके से अभियुक्त टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात जादवपुर से सांसद मिमी चक्रवर्ती बालीगंज फांड़ी इलाके से अपनी कार से जा रही थीं। इसी दौरान उक्त टैक्सी चालक देवा ने कथित तौर पर मिमी की तरफ इशारा करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की। इस दौरान वहां से टैक्सी चालक के भागने पर मिमी ने टैक्सी का नम्बर नोट कर लिया।

इसके बाद उन्होंने थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने देर रात ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने कहा कि आरोपित टैक्सी चालक के खिलाफ आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद व टॉलीवुड अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने जैसे ही इस घटना की जानकारी गरियाहाट थाने की पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी टैक्सी चालक की पहचान की और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन