बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में 12 घंटे का बंद, तूफानगंज में सन्नाटा

0
875

कूचबिहारः कूचबिहार के तूफानगंज में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में बीजेपी ने आज 12 घंटे का तूफानगंज बंद का आह्वान किया है। जिसका सुबह से ही तूफानगंज में प्रभाव देखा जा रहा है। पूरे तूफानगंज की सड़कों पर सन्नाटा पसरा है। बाजारों में दूकानें बंद हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तूफानगंज हमकमा करीब सभी दूकानें ही बंद है। रास्तों पर कोई नहीं किकल रहा है। सभी इलाकों में बीजेपी ने जूलूस निकालना शुरू किया है। वहीं बंद के विरोध में सत्ताधारी पार्टी कार्यकर्ता भी सड़क पर उतरे हैं। कई जगह झड़प की भी खबरें आई हैं। सड़कों पर बीजेपी कार्यकर्ता टायर चलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। तूफानगंज में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

उल्लेखनीय है कि तूफानगंज में बीजेपी कार्यकर्ता कालाचांद कर्मकार (55) की पीट-पीट कर हत्या करने के खिलाफ बीजेपी ने गुरुवार 19 नवंबर को 12 घंटे का तूफानगंज बंद का आह्वान किया है।

बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ तूफानगंज में बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। इस हत्या के खिलाफ प्रदेश भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष सहित बीजेपी के अन्य नेताओं ने निंदा की है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार सुबह बीजेपी के बूथ कमेटी के सचिव कालाचांद कर्मकार की कूचबिहार जिले के तूफानगंज के नकटीगाछ ग्राम पंचायत के चमटा के करमापाड़ा में हत्या कर दी गई थी। बीजेपी महासचिव व प्रदेश बीजेपी के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कर्मकार की टीएमसी के गुंडों ने निर्ममता से हत्या कर दी है। दो अन्य कार्यकर्ता परिमल बर्मन व बिप्लव बर्मनटीएमसी के गुंडों के हमले में घायल हो गए हैं। वे तूफानगंज अस्पताल में जीवन व मृत्यु से जूझ रहे हैं।

विज्ञापन