दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की नीली कार चोरी

0
125

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी हो गई है। अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की वैगन-आर कार दिल्ली सचिवालय के पास से चोरी हुई है। दिल्ली सचिवालय जिस क्षेत्र में है, उसे दिल्ली के सबसे सुरक्षित इलाकों में माना जाता है। दिल्ली पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।
खास बात ये है कि केजरीवाल की ये नीली कार कई दफा चर्चाओं में भी रही है। उनकी ये कार काफी पुरानी है, जिसे उन्होंने चुनाव के दौरान प्रचार के लिए भी इस्तेमाल किया है। पहली दफा सीएम बनने के बाद केजरीवाल जब सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल ना कर, इसी कार से दफ्तर पहुंचे तो काफी चर्चा हुई थी। अभी भी केजरीवाल लगातार इस गाड़ी का इस्तेाल करते रहते थे। ये नीली कार अन्ना आंदोलन के समय से ही केजरीवाल के कई आंदोलनों और चुनावों की साथी रही है।

केजरीवाल गुरुवार को छठ पूजा के लिए तैयारियों पर दिल्ली के विधायक और अधिकारियों के साथ बैठक के लिए दिल्ली सचिवालय में पहुंचे थे। हालांकि ये साफ नहीं है कि जब सीएम बैठक में थे, तो तभी उनकी गाड़ी चोरी हुई या फिर उनके परिवार का कोई और सदस्य इस गाड़ी से इस क्षेत्र में गया था।